PS कमलानगर: पीआईबी कमर्चारी की दफ्तर की पार्किंग से 80 हजार की बाइक चोरी

भोपाल। पिछले कई दिनों से शहर में दोपहिया वाहन चोर गिरोह सक्रिय है और आए दिन लोगों के वाहन चोरी हो रहे हैं। चोर गिरोह पर ना तो पुलिस प्रशासन का अंकुश है और ना ही किसी ओर का। यहीं कारण है कि शहर में रोजाना कहीं न कहीं से बाइक चोरी होने की वारदात सामने आ रही है। जिससे नगर के लोग अपने वाहनों की सुरक्षा को लेकर भयभीत हैं। गाड़ियों के चोरी होने के बाद पुलिस खानापूर्ति के लिए एक दो दिन तेजी दिखाती है, फिर मामले को ठंडे बस्ते में डाल देती है। ऐसा ही एक बाइक चोरी का मामला कमलानगर थाने में सामने आया है जहां दफ्तर की पार्किंग में खड़ी बाइक चोरी हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, भंवरलाल झाजिया भरत नगर में रहते हैं। वह नेहरू नगर स्थित पत्र सूचना कार्यालय (पीआईबी) में मल्टी स्टाफ के पद पर कार्यरत हैं। वह रोजाना अपनी बुलेट बाइक से दफ्तर आते जाते थे। रोजाना की तरह कल सोमवार सुबह 10 बजे वह दफ्तर आए और बाइक पार्किंग में खड़ी कर दी। दो घंटे बाद बाहर आए तो देखा की बाइक गायब थी। आसपास तलाशने पर भी बाइक नहीं मिली तो उन्होंने कमला नगर थाने पहुंचकर चोरी की सूचना दी।

फरियादी के अनुसार बाइक की कीमत 80 हजार रूपए है। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts