PS कमलानगर: जॉब दिलाने का झांसा देकर होटल मालिक ने किया विवाहिता से रेप

भोपाल। मध्यप्रदेश में महिलाओं और लड़कियों से संबंधित अपराध थमने के नाम ही नहीं ले रहे हैं। आए दिन बलात्कार, छेड़छाड़ आदि वारदातों को अंजाम दिया जाता है। हैरत की बात यह है कि महिलाओं के साथ रेप और छेड़छाड़ का जुर्म उनके परिचित ही करते हैं। ऐसा ही मामला राजधानी के कमलानगर थाने में सामने आया है। जहां जॉब लगवाने का झांसा देकर होटल मालिक ने एक शादीशुदा महिला की इज्जत को तार—तार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com  को मिली जानकारी के अनुसार, 28 वर्षीय महिला शबरी नगर में किराए से रहती है। वह मूलत: जबलपुर की रहने वाली है। उसका एक बेटा भी है। महिला एक साल पहले अपने पति से अलग हो चुकी है। महिला पूर्व में कमला नगर स्थित शंभू लाल के होटल में रिसेप्शनिस्ट थी। एक माह पूर्व उसने निजी कारणों से नौकरी छोड़ दी थी। इसके बाद से वह बेरोजगार थी। महिला ने नौकरी के लिए शंभूलाल से संपर्क किया था। शंभू ने उसे आश्वासन दिया था कि वह उसकी जल्द ही अच्छी नौकरी लगवा देगा।

17 फरवरी को आरोपी शंभूलाल उसके घर पहुंचा। नौकरी लगवाने का झांसा देकर उसने महिला के साथ जबरन बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी ने कई बार उसके साथ बलात्कार किया। जब महिला ने विरोध किया तो आरोपी शंभूलाल ने उसे जानसे मारने की धमकी दे डाली।

जब महिला को आत्मग्लानी हुई तो वह रिपोर्ट दर्ज करवाने कल सोमवार को संबंधित कमलानगर थाने पहुंची और बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी शंभूलाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 376,506 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल अभी तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

Related posts