PS कमलानगर: कांग्रेस नेता के घर पर फिर फेंका पेट्रोल बम, आरोपी कैमरे में कैद

भोपाल। राजधानी भोपाल अपराधी धानी बन गई है। पुलिस की ठील के चलते भोपाल में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। राजधानी के कमला नगर इलाके में जिला कांग्रेस प्रवक्ता के घर में पेट्रोल बम फेंकने की खबर है। बता दें की दस दिन में दूसरी बार उनके घर में पेट्रोल बम फेंका गया है। पुलिस अभी पहले वाले मामले में किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची थी कि दोबारा बम फेंक दिया गया। इस बार आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। कैमरे में मिले हुलिए के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, कुंदन पंजाबी ईएम-309 शबरी नगर नेहरू नगर में रहते हैं। वह जिला कांग्रेस प्रवक्ता हैं। बीते शुक्रवार तड़के पौने चार बजे वे घर पर सो रहे थे, तभी उन्हें जोरदार अवाज आई। वे बाहर निकले तो देखा कि एक पेट्रोल बम पड़ा है जोकि गिरते ही बुझ गया। इससे कोई जान या माल की हानि नहीं हुई। इसके बाद कुंदन पंजाबी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें एक एक्टिवा सवार युवक दिखाई दिया। इसने पहले रेकी की और दोबारा लौटकर घटना को अंजाम दिया। फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बता दें की 10 दिन पहले भी ऐसा ही एक बम फेंका गया था तब पुलिस ने मामले को दबा दिया था लेकिन इस बार​ ​रिपोर्ट दर्ज कर ली। कमलानगर इलाके में आए दिन अपराधिक वारदातें हो रही हैं। मासूम से दुष्कर्म और हत्या के बाद से इलाका सुर्खियों में बना हुआ है।

Related posts