PS कमलानगर: एक साल पहले लापता हुई बेटी…मां ने अब दर्ज कराई रिपोर्ट

भोपाल। राजधानी भोपाल के कमलानगर इलाके में नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। फरियादी महिला ने बताया कि उनकी बेटी एक साल पहले गायब हो गई थी काफी तलाश के बाद भी नहीं मिली तो थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। यह सुनकर पुलिस भी चौंक गई कि कोई मां एक साल के बाद क्यों रिपोर्ट दर्ज करा रही है। फिलहाल पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, कमलेश रजक पत्नी सूरज पारदी मल्टी नंबर पांच नया बसेरा में रहती है। वह मूलत: अशोकनगर की रहने वाली है। महिला की 17 साल की बेटी नीतू रजक 6 सितंबर 2018 को घर से गायब हो गई थी। उसे आसपास के इलाकों में तलाश किया लेकिन वह कहीं नहीं मिली। इसके बाद महिला अशोकनगर चली गई। भोपाल वापस आकर महिला ने संबंधित कमलानगर थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। एक साल बाद बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराने पर पुलिस भी हैरान हो गई वहीं पुलिस के मन में कई सवाल खड़े हो गए कि आखिर परिवार एक साल तक चुप क्यों बैठा उसी वक्त रिपोर्ट क्यों दर्ज नहीं कराई गई।

महिला को शक है कि उनकी बेटी को कोई बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Related posts