PS कटारा हिल्स: चॉकलेट का लालच देकर मासूम को तन्हाई में ले गया गार्ड, की छेड़छाड़

भोपाल। राजधानी में हर दिन महिलाएं/लड़कियां बदमाशों केे निशाने पर हैं। पुलिस प्रशासन इन घटनाओं से सबक नहीं ले रहा है। तभी तो दबंग मनचलों द्वारा बेखौफ होकर कुकर्मों को एक के बाद एक अंजाम दिया जा रहा है। ऐसा ही छेड़छाड़ का मामला राजधानी के कटारा हिल्स थाने में सामने आया है। जहां एक मासूम बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर स्कूल कैंपस का चौकीदार उसे अपने साथ सुनसान जगह ले गया और उसके साथ छेड़छाड़ की। स्कूल स्टाफ ने जब इस हरकत को देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, कटारा हिल्स स्थित सरकारी स्कूल की महिला टीचर स्कूल केंपस में अपनी 5 साल की बेटी के साथ रहती है। विश्वनाथ पटेल स्कूल का गार्ड है। कल शाम करीब 6 बजे बच्ची स्कूल के मैदान में खेल रही थी। तभी गार्ड ने उसे चॉकलेट दी। इसके बाद विश्वनाथ ने उससे कहा कि और चॉकलेट चाहिए तो मेरे साथ चलो। चॉकलेट के लालच में बच्ची उसके साथ चल दी। तन्हा जगह ले जाकर विश्वनाथ उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा।

लोगों की इस घटना पर नजर पड़ी तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts