PS ऐशबाग: शादी का झांसा देकर फार्मेसी के छात्र ने रिश्तेदार युवती से किया रेप, अब शादी से मुकरा

भोपाल। राजधानी भोपाल के ऐशबाग इलाके में एक युवती के साथ बलात्कार किया जाने का मामला सामने आया है। आरोपी शादी का झांसा देकर युवती को अपनी हवस का शिकार बना रहा था। जब युवती ने शादी के लिए ज्यादा दवाब डाला तो आरोपी शादी करने से मुकर गया। युवक को सबक सिखाने के लिए युवती थाने पहुंची और बलात्कार का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, 20 वर्षीय युवती मंगलवारा थाना क्षेत्र में रहती है। वह पढ़ाई छोड़ चुकी है और घर के काम में मां का हाथ बंटाती है। नवीन नगर ऐशबाग में रहने वाला अफजल अली नाम का युवक युवती का रिश्तेदार है। अफजल निजी कॉलेज से फार्मेसी की पढ़ाई कर रहा है। रिश्तेदार होने के नाते अफजल और युवती में अच्छी दोस्ती हो गई थी। 2016 की बात है जब दोनों की फोन पर बात चीत शुरू हो गई थी। एक दिन अफजल ने मिलने के लिए युवती को अपने घर बुलाया। युवती उससे मिलने घर जा पहुंची। जहां बंधक बनाकर अफजल ने उसके साथ बलात्कार किया। और कहा कि यह बात किसी को बताएगी नहीं तो वह उससे शादी कर लेगा। इसके बाद शादी का झांसा देकर अफजल उसके साथ आए दिन बलात्कार करने लगा।

अब जब अफजल की पढ़ाई पूरी हो गई तो युवती ने शादी के लिए दवाब डाला जहां वह शादी की बात से मुकर गया। इसके बाद युवती कल ऐशबाग थाने पहुंची और शादी का झांसा देकर बलात्कार करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी अफजल अली के खिलाफ धारा 376 (2) एन, 5/6 पोस्को के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts