PS ऐशबाग: शादी का झांसा देकर इंजीनियरिंग के छात्र ने किया रेप, अब शादी से मुकरा

भोपाल। राजधानी भोपाल के ऐशबाग इलाके में एक युवती के साथ बलात्कार किया जाने का मामला सामने आया है। आरोपी शादी का झांसा देकर युवती को अपनी हवस का शिकार बना रहा था। जब युवती ने शादी के लिए ज्यादा दवाब डाला तो आरोपी शादी करने से मुकर गया। युवक को सबक सिखाने के लिए युवती थाने पहुंची और बलात्कार का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, 18 वर्षीय युवती महामाई का बाग ऐशबाग इलाके में रहती है। वह 12वीं क्लास की छात्रा है। हरिओम जयसवाल युवती के पड़ोस में रहता है। वह निजी कॉलेज से बीई की पढ़ाई कर रहा है। स्कूल टाइम से दोनों की दोस्ती थी। जल्द ही दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था। फिर दोनों मोबाइल पर एक दूसरे से बात करने लगे। बीते दिसंबर में युवक ने पहली बार युवती के के साथ जिस्मानी रिश्ता बनाया था।  और उससे कहा था यह बात किसी को न बताए वह उसके बालिग होते ही शादी कर लेगा। इसके बाद युवक आए दिन उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। अब जब युवती बालिग हो गई और उसने शादी का दवाब डाला तो आरोपी ने शादी करने से इंकार कर दिया।

इसके बाद युवती कल ऐशबाग थाने पहुंची और शादी का झांसा देकर बलात्कार करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी हरिओम जयसवाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) एन, 506, 3/4 पोस्को, 3(2) 3(1) डब्ल्यू आई आई, 3(2)व्ही, 3(2) व्ही ए, अजाजजा के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts