PS ऐशबाग: शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो बदमाशों ने किया युवक पर चाकुओं से जानलेवा हमला

भोपाल। यहां प्रतिदिन चोरी, लूट, बलात्कार, छेड़छाड़, अड़ीबाजी, हत्या और हत्या के प्रयास के मामले सामने आते रहते हैं। इन शर्मनाक घटनाओं ने राजधानी भोपाल की कानून व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। अपराधी बेलगाम हो गए हैं उन्हें खाकी का कोई डर नहीं है। ऐसी ही एक आपराधिक वारदात ऐशबाग इलाके में घटी है। यहां एक टीवी मैकेनिक पर छुरी से जानलेवा हमला किया गया। आरोपियों ने उससे शराब पीने के लिए एक हजार रुपए की अड़ीबाजी की थी उसने मना किया तो दोनों आरोपियों ने उस पर छुरी से हमला कर लहूलुहान कर दिया। उसको अस्पताल में नाजुक हालत में भर्ती कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, 22 वर्षीय मोहित साहू ए सेक्टर इंद्रा कॉलोनी ऐशबाग में रहता है। वह टीवी मैकेनिक है। शुक्रवार दोपहर उसकी दुकान पर इलाके में रहने वाले अरबाज और युसुफ नाम के दो बदमाश पहुंचे और मोहित को बाहर बुलाया। आरोपियों ने उससे शराब के लिए एक हजार रूपयों की मांग की। मोहित ने पैसे देने से इंकार कर दिया। इस बात से गुस्सा होकर बदमाशों ने उसे मारना शुरू कर दिया। इससे मन नहीं भरा तो बदमाशों ने अपने पास रखी धारदार छुरी निकाली और उस पर जानलेवा हमला कर दिया। आसपास के लोग बचाने आए तो दोनों बदमाश धमकाते हुए फरार हो गए।

लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मोहित की शिकायत पर अरबाज और युसुफ के खिलाफ आईपीसी की धारा 294,327, 324, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Related posts