PS ऐशबाग: ब्यूटी पार्लर संचालिका के बेटे ने कस्टमर युवती को प्रेमजाल में फंसाया, 10 माह तक किया रेप

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक और युवती बलात्कार और धोखेबाजी का शिकार हुई है। युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर युवती से शादी का वादा किया और उसके साथ 10 माह तक शारीरिक संबंध बनाए। अब युवक शादी करने से मुकर गया है। युवती की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर केस फाइल ऐशबाग थाने पहुंचा दी है। फिलहाल अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

jansamparklife.com जानकारी के अनुसार, 20 वर्षीय युवती बाग उमराव दुल्हा में रहती है। वह प्राइवेट जॉब करती है। ओल्ड सुभाष नगर स्थित अभिरूचि परिसर में रहने वाली एक महिला घर में ही ब्यूटी पार्लर संचालित करती है। युवती पार्लर में आती जाती रहती थी। पार्लर संचालिका के बेटे अंकित डेमला से युवती की दोस्ती हो गई थी। युवक ने युवती से नजदीकी बड़ा ली थी। 1 जनवरी को अंकित ने युवती को शादी के लिए प्रपोज किया। युवती अंकित को पसंद करती थी इसलिए उसने भी शादी के लिए हामी भर दी। इसके बाद अंकित युवती को अपने साथ अलग अलग होटलों में ले जाकर बलात्कार करता रहा। कई बार अंकित ने परिजनों की गैरमौजूदगी में अपने घर ही युवती को हवस का शिकार बनाया।

जब युवती शादी का कहती तो वह बहाना बनाकर टाल देता। युवती ने जब बार बार शादी के लिए दवाब बनाया तो उसने शादी करने से साफ मना कर दिया। अंकित को सबक सिखाने के लिए युवती कल शनिवार को महिला थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (2) एन के तहत मामला दर्ज कर केस की फाइल ऐशबाग थाने भेज दी है। फिलहार अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को हिरासत में लिया जाएगा।

Related posts