PS ऐशबाग: बदमाशों ने रिचार्ज सेल्समैन को मारा चाकू, लूटा 2.30 लाख रूपयों से भरा बैग

भोपाल। राजधानी भोपाल में चोरों लुटेरों का आतंक सिर चढ़कर बोल रहा है। पुलिस की ढील के चलते चोर लुटेरे दिनदहाड़े भी लूट की वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। ताजा मामला शहर के ऐशबाग इलाके में सामने आया। जहां कल बुधवार को दिन दहाड़े बाइक सवार तीन बदमाश एक युवक को घायल कर उसका बैग छीनकर ले गए। बैग में कलेक्शन के 2.30 लाख रुपए थे। हैरत की बात यह है कि यह वारदात पुलिस चैकिंग पाइंट से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई लेकिन पुलिस को कानो कान खबर तक नहीं हुई। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 28 वर्षीय रामबाबू पाल सुभाष कॉलोनी, अशोका गार्डन में रहता है। वह मूलत: दतिया का रहने वाला है। वह मोबाइल और डीटीएच रिचार्ज का काम करता है। वह कंपनियों से नगद में बैलेंस लेकर रिटेलर को बेचता है। रिटेलर से कलेक्शन करके कंपनियों में नगदी जमाकर बैलेंस लेता है। रामबाबू कल बुधवार की दोपहर अभिरूचि परिसर, पुराना सुभाष नगर स्थिति वीडियोकॉन ऑफिस में कलेक्शन की राशि जमा करने आया था। उसके पास कुल 2.60 लाख रुपए थे। उसने 30 हजार रुपए वीडियोकॉन कंपनी में जमा किया था। शेष 2.30 लाख रुपए उसके बैग में रखे थे। एक स्कूटर सवार युवक रामबाबू की रैकी कर रहा था। कंपनी के ऑफिस से रामबाबू ग्रांड होटल, भारत टॉकीज जाने के लिए निकला था। वह अभिरूचि परिसर के मोड़ के पास पहुंचा ही था कि पीछे से आ रहे ए​क बाइक सवार बदमाश ने अपनी बाइक उसकी गाड़ी के आगे लगाकर रोक ली।

तभी पास में खड़े उसके दो साथी भी पहुंच गए। एक बदमाश ने उसकी गाड़ी की चाबी निकाल ली। रामबाबू ने विरोध किया तो बदमाश ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू रामबाबू के दाहिने हाथ की उंगली में लगा। इसके बाद दोनों बदमाशों ने रामबाबू की पीठ पर टंगा बैग उतारा और अपने साथी के साथ बिना नंबर की स्पलेंडर बाइक पर बैठकर अभिरूचि परिसर की तरफ फरार हो गए। रामबाबू ने शोर मचाया लेकिर बदमाश फरार हो चुके थेे

इसके बाद रामबाबू वीडियोकॉन के ऑफिस में पहुंचा और सारी घटना बताई। साथियों ने रामबाबू को नजदीकी अस्पताल ले जाकर उसकी मरहम पट्टी करवाई। इसके बाद रामबाबू ऐशबाग थाने पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts