PS ऐशबाग: दो साल से किशोरी को छेड़ रहे थे पड़ोसी युवक, एक ने घर में घुसकर की ज्याद​ती की कोशिश

भोपाल। पुलिस अपराधों को रोकने के लिए भले ही लाख प्रयास करे, लेकिन बेखौफ मनचलों पर पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नहीं है। मनचलों ने लड़कियों का सड़क पर चलना मुश्किल कर दिया है। इनके निशाने पर सबसे ज्यादा स्कूल कॉलेज जाने वाली लड़कियां होती हैं। लाख दावों के बावजूद भी महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है। ऐसे ही छेडछाड़ का मामला ऐशबाग थाने में दर्ज हुआ है। जहां एक किशोरी को दो लड़के पिछले दो साल से परेशान कर रहे थे। बदमाशों के डर से लड़की ने स्कूल-कोचिंग तक जाना छोड़ दिया था। जिससे लड़की की पढ़ाई पर असर पढ़ने लगा था। परेशान होकर उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 17 वर्षीय किशोरी औकाफ कॉलोनी बाग फरहत अफजा में अपनी मां के साथ रहती है। उसकी मां निजी फर्म में नौकरी करती है। किशोरी को पिछले दो साल से मुहल्ले में रहने वाले आशु उर्फ सैफ और आसिफ नाम के युवक परेशान कर रहे हैं। किशोरी के घर से निकलते ही दोनों युवक उसका पीछा करते हैं और उस पर अश्लील कमेंट्स करते हैं। दोनों ने उसका जीना दुश्वार कर दिया है। दोनों के डर से किशोरी ने स्कूल कोचिंग जाना भी छोड़ दिया था। किशोरी अपनी मां के साथ अकेली रहती थी इसलिए सब सहन करती रही।

एक महिने पहले किशोरी की मां काम पर गईं थी तभी आशु उसके घर में जबरन घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगे। किशोरी ने विरोध किया और शोर मचाया तो आशु उसे जानसे मारने की धमकी देकर भाग गया था। तब भी किशोरी पुलिस के पास नहीं गई लेकिन जब उसकी पढ़ाई प्रभावित हुई तो उसने हिम्मत करके ऐशबाग थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

किशोरी ने पुलिस को बताया कि वह दोनों बदमाशों के डर से करीब 1 साल तक स्कूल नहीं जा सकी है। किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने धारा 352, 354, 354 बी, 354 डी, ताहि 7/8, 11/12 पोस्को के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts