PS एमपी नगर: होटल में युवती के साथ छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

भोपाल। अगर आप हिंदुस्तान में रहने वाली एक महिला है तो नारी-शोषण या छेड़छाड़ आपकी रोज़मर्रा ज़िंदगी का एक कड़वा सच है। महिलाओं के साथ हो रहे अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। मध्यप्रदेश में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों को रोकने के अब तक के इंतजाम नाकाफी ही साबित हुए हैं। हर दिन न जाने कितनी महिलाएं लड़कियां रेप/छेड़छाड़ का शिकार होती हैं। छेड़छाड़ करने वालों के हौसले इतने बुलंद हैं कि न उन्हें समाज का डर है न कानून का। ऐसा ही एक मामला एमपी नगर थाने में सामने आया जहां एक युवती के साथ होटल में एक युवक ने छेड़छाड़ की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 22 साल की युवती को मदन राजपूत नाम का युवक कई दिनों से परेशान कर रहा है वह आते जाते उसका पीछा करता है। कल युवती एमपी नगर स्थित होटल केसी पैलेस में आई थी। तभी मदन राजूपत भी वहां आ गया और उसके साथ अश्लील छेड़छाड़ की। युवती ने विरोध किया तो वह देख लेने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया।

इसके बाद युवती एमपी नगर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Related posts