PS एमपी नगर: स्कूटी सवार महिला से लूट का प्रयास, झूमाझटकी में गिरी महिलाएं

भोपाल। राजधानी में लुटेरों द्वारा छीना-झपटी की घटना लगातार बढ़ती जा रही है। शहर में दिन-प्रतिदिन बढ़ रही लूटपाट व चोरी की घटनाओं को लेकर जहां लोगों में भय है वहीं चोरों के हौसले सातवें आसमान पर हैं। वे बेखौफ हो कर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक लूट का मामला एमपी नगर थाने में सामने आया जहां स्कूटी सवार दो महिलाओं से बदमाशों ने पर्स छपटने का प्रयास किया। झूमाझटकी में दोनों महिलाएं गिरकर घायल हो गईं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 50 वर्षीय सीमा चुग पति अनिल चुग पंजाबी बाग अशोका गार्डन में रहती हैं। उनके पति व्यापार करते हैं। कल शनिवार रात 8 बजे वह कमला पार्क से अपनी एक सहेली भाग्यश्री के साथ पंजाबी बाग लौट रही थीं। सीमा स्कूटी चला रही थीं और भाग्यश्री पीछे बैठी थी। वह जेल रोड जिला अदालत के पास से गुजर रही थीं तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने भाग्यश्री के कंधे पर टंगा पर्स छीनने का प्रयास किया। यह देखकर भाग्यश्री ने पर्स कसकर पकड़ किया। इसी झूमाझटकी में सीमा का स्कूटी से नियंत्रण हट गया और दोनों महिलाएं गिरकर घायल हो गईं। यह देखकर बदमाश वहां से छू हो गए।

इसके बाद दोनों महिलाएं वेदांता अस्पताल पहुंची और इलाज करवाया और पुलिस को सूचना दी। आज तड़के सुबह पुलिस ने महिलाओं की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 393, 34 के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Related posts