PS ईंटखेड़ी: प्रयागराज की युवती को शादी का झांसा देकर भोपाल बुलाकर किया रेप

भोपाल। राजधानी भोपाल के ईंटखेड़ी इलाके में प्रयागराज उत्तरप्रदेश की युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी की दोस्ती युवती से रॉग नंबर के जरिए हुई थी। शादी का झांसा देकर आरोपी ने युवती को भोपाल बुलाया और उसे लिव इन में रखकर पांच माह तक गलत काम किया। इतना ही नहीं आरोपी के दोस्त ने भी युवती के साथ छेड़छाड़ की थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, 27 वर्षीय की युवती प्रयागराज की रहने वाली है। अप्रैल 2018 में उसे वैद्यनाथ धाम कॉलोनी लांबाखेड़ा निवासी नरेन्द्र मीणा ने फोन किया। युवती ने रॉग नंबर कहकर फोन रख दिया लेकिन युवक उसे लगातार कॉल करता रहा। बार-बार कॉल आने के कारण युवती और नरेंद्र मीना में बातचीत शुरू हो गई। इसके बाद आरोपी लगातार उससे फोन पर बातें करने लगा। धीरे धीरे दोस्ती गहरा गई। नरेंद्र ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया जिसे युवती ने स्वीकार कर लिया। आरोपी की बातों में आकर युवती प्रयागराज से भोपाल आ गई। नरेन्द्र उसे अपने फ्लैट ले गया। जहां उसने लिव इन में रखकर पांच महीने तक उसका शारीरिक शोषण किया। इस दौरान नरेंद्र के दोस्त जी एस वर्मा ने भी पीडि़ता के साथ कई बार छेड़छाड़ की। जब भी पीड़िता शादी का कहती तो नरेंद्र मुकर जाता। जब उसने ज्यादा दवाब डाला तो नरेंद्र ने शादी करने से इंकार कर दिया।

इसके बाद युवती ईंटखेड़ी थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी नरेंद्र के खिलाफ बलात्कार और उसके दोस्त के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर नरेंद्र और जी एस वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts