PS ईंटखेड़ी: पति के दोस्त ने दिया दगा, भोपाल और राजस्थान में किया बलात्कार

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक दोस्त ने दोस्त को दगा देते हुए उसकी पत्नी के साथ कई साल तक अपनी हवस मिटाई। आरोपी ने भोपाल में महिला के साथ उसके घर में रेप किया। जब महिला राजस्थान चली गई तो आरोपी वहां भी पहुंच गया और उसकी इज्जत को तार—तार कर दिया। महिला ने राजस्थान में रिपोर्ट दर्ज करवाई। जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर केस की फाइल भोपाल के ईंटखेड़ी थाने में भेज दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाशी शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 32 वर्षीय महिला पति के साथ रेडक्रास स्कूल के पास लांबाखेड़ा में किराए से रहती है। वह मूलत: बारह जिला राजस्थान की रहने वाली है। महिला का पति एक कंपनी में स्टोर कीपर है। उसी कंपनी में कुलदीप शर्मा इंजीनियर है। एक ही कंपनी में होने के चलते कुलदीप और महिला के पति में अच्छी दोस्ती हो गई थी। कुलदीप का महिला के घर आना जाना लगा रहता था। 2011 में एक दिन कुलदीप महिला के घर आया उस वक्त घर पर महिला अकेली थी। महिला को अकेला देखकर कुलदीप की नियत खराब हो गई और उसने उसे हवस का शिकार बना डाला। आरोपी ने यह बात किसी को बताने पर उसे जानसे मारने की धमकी भी दी। इसके बाद उसने कई बार महिला के पति की गैरमौजूदगी में उसके साथ बलात्कार किया।

तंग आकर महिला अपने पति के साथ 2012 में वापस राजस्थान चली गई। कुलदीप भी युवती के पीछे राजस्थान चला गया और उसके साथ गई बार बलात्कार किया। महिला ने इसकी शिकायत बारह जिले में करवाई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कुलदीप शर्मा के खिलाफ धारा 376, 323, 405, 506, अजाजजा के तहत मामला दर्ज कर लिया और केस की फाइल संबंधित ईंटखेड़ी थाने में भेज दी। ईंटखेड़ी थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related posts