PS अशोका गार्डन: पढ़ाई के लिए भोपाल में रह रही छात्रा के साथ परिचित ने की ज्यादती

भोपाल। राजधानी भोपाल में महिलाओं के साथ बलात्कार छेड़छाड़ के मामले रोजाना सामने आ रहे हैं। बालत्कार का एक मामला अशोका गार्डन थाने में सामने आया है। जहां मुंह बोले भाई के दोस्त ने युवती के साथ बलात्कार किया और यह बात किसी को बताने पर उसे जानसे मारने की भी धमकी दी। युवती ने ये बात अपने भाई को बताई और उसके साथ जाकर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

jansamparklife.com जानकारी के अनुसार, 20 वर्षीय युवती गुप्ता कॉलोनी इंडस्ट्रीयल ऐरिया अशोका गार्डन में किराए से रहती है। वह मूलत: खुरई सागर की रहने वाली है। भोपाल में रहकर वह बीकॉम की पढ़ाई कर रही है। युवती ने कॉलोनी में रहने वाले एक युवक को अपना भाई माना है। भाई का एक दोस्त पंकज कनोडिया गार्ड है। मुंह बोले भाई ने ही युवती की दोस्ती पंकज से कराई थी। भाई के साथ ही कभी कभी पंकज युवती के घर चला जाता था।

कल दोपहर 3 बजे पंकज युवती के घर पहुंच गया। युवती ने उसे अंदर बुला लिया। पंकज ने युवती से पानी मांग…वह पानी लेने गई तभी पंकज ने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद पंकज ने जानसे मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने उसे जातिसूचक गालियां भी दीं। इसके बाद वह उसे शिकायत करने पर गंभीर परिणाम भुगतने का कहकर वहां से चला गया।

युवती ने यह बात अपने मुंह बोले भाई को बताई। भाई युवती को लेकर अशोका गार्डन थाने पहुंचा और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी पंकज कनोड़िया के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506, ताहि, 3,1 डब्ल्यू, 3,1 वी, अजाजजा के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts