PS अशोका गार्डन: गाड़ी साइड में करने को कहा तो भाजपा पार्षद व उसके साथियों ने एमआर को धुना

भोपाल। बीजेपी के पार्षद सरेआम गुंडागर्दी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। एक बार फिर भाजपा पार्षद की दबंगई राजधानी भोपाल में देखने को मिली। जी हां अशोका गार्डन थाने में भाजपा पार्षद संजय वर्मा और उनके साथियों द्वारा गुंडागर्दी करने का मामला सामने आया है। पार्षद ने अपने कार सड़क पर खड़ी कर दी थी। जब एमआर ने गाड़ी साइड में करने को कहा तो उन लोगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। पुलिस ने शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 29 वर्षीय अभिमन्यु गोले पुत्र विलास गोले हाउसिंग बोर्ड बागमुगलिया में रहता है। वह एक निजी कंपनी में एमआर है। कल शनिवार को अभिमन्यु अपने एक दोस्त से मिलने आनंद नगर गया था। वहां से वह 12 बजे के करीब लौट रहा था। तभी जेके रोड स्थित सुलभ काम्प्लैक्स के सामने रास्ते में बिना इंडिकेशन और लाइट जलाए कार को खड़ी देखा। इससे हादसे डर था और इतनी जगह नहीं थी कि दूसरे वाहन निकल जाएं।

वह कार से उतरा तो कार के पास कुछ लोग खड़े थे। उसने कहा कि कार को साइड में करो। तभी भाजपा पार्षद संजय वर्मा उसके पास आया और बोला की अपनी कार साइड से निकाल। अभिमन्यु ने कहा कि रोड पर जगह नहीं है अपनी कार यहां से हटाओ तो संजय वर्मा और उसके साथियों ने उसके साथ मारपीट कर दी। और जानसे मारने की धमकी दे डाली। संजय वर्मा ने उससे कहा कि वह भाजपा पार्षद है तुम मेरा कुछ नहीं कर पाओगे।

इसके बाद अभिमन्यु अशोका गार्डन थाने पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायत पर संजय वर्मा और उसके साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 294, 323, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल अभी तक आरोपियों की​ गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Related posts