PS अशोका गार्डन:आर्मी जवान के सूने घर का ताला चटकाकर चोर ले गए कैश और ज्वैलरी

भोपाल। राजधानी भोपाल में चोरों का आतंक जारी है। लोग अपने घर से बाहर जाते हैं और चोर पलक झपकते ही उनके घरों में घुसकर माल का सफाया कर देते हैं। चोर सूने घरों से चोरी करके खुद मालामाल हो रहे हैं और जनता को कंगाल कर रहे हैं। पुलिस की गश्ती पर भी सवाल उठने लगे हैं। ऐसा ही एक चोरी का मामला कल अशोकागार्डन थाने में सामने आया जहां आर्मी जवान के सूने मकान का ताला तोड़कर चोर डेढ़ लाख का माल पार कर गए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, सुनील कुमार का घर शंकर गार्डन अशोका गार्डन में है। सुनील कुमार सेना में जवान हैं और वर्तमान में उनकी पोस्टिंग अहमदाबाद में है। सुनील कुमार की पत्नी शोभा स्कूल में टीचर हैं। 5 दिन पूर्व सुनील की बहन का निधन हो गया था। इसलिए सुनील भी भोपाल आए हुए थे। मंगलवार को परिवार के सभी लोग बहन के घर अवधपुरी गए थे। बुधवार सुबह जब वह लोग वापस घर आए बाउंड्रीवाल का ताल लगा था लेकिन मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। वह घर में दाखिल हुए तो देखा की अंदर का सारा सामान तहस नहस था। अलमारी में रखे सोने चांदी के जेवरात और नगदी 4 हजार रूपए गायब थे।

इसके बाद सुनील और शोभा अशोकागार्डन थाने पहुंचे और चोरी की रिपोर्ट लिखवाई। फरियादी के अनुसार चोरी गए माल की कुल कीमत डेढ़ लाख रूपए है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 457,380 के तहत मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts