PS अशोकागार्डन: लूट की योजना बना रहे बदमाशों को पुलिस ने जाल बिछाकर दबोचा

भोपाल। राजधानी की सुरक्षा और लोकसभा चुनाव शांति पूर्ण हो जाएं इसके लिए भोपाल डीआईजी इरशाद वली ने सभी थानों की पुलिस को कड़े निर्देश दिए हैं। उन्होंने शहर के हर थाने की पुलिस को अपराधियों का जल्द से जल्द पर्दाफाश करने और कानून का पालन न करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए चेताया है। आदेश का पालन करते हुए पुलिस ने जगह जगह चैकिंग अभियान शुरू कर दिया है। पुलिस ने अपने खबरी मुस्तैद दिए हैं। अशोकागार्डन थाना पुलिस की सही मेहनत रंग लाई जब उन्होंने खबरी की सूचना पर लूट की योजना बना रहे 6 बदमाशों को हिरासत में ले लिया है। बदमाश इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। पुलिस ने जाल बिछाकर इन्हें पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से पिस्टल और कारतूस भी बरामद कर लिए है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, अशोकागार्डन थाना पुलिस को कल गुरूवार को खबरी से सूचना मिली थी कि इलाके में कुछ लोग लूट की योजना बना रहे हैंं। सूचना पुख्ता होने पर पुलिस अपने दलबल के साथ उस स्थान पर पहुंची और 6 लोगों को जाल बिछाकर दबोच लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से पिस्टल और कारतूस बरामद कर लिया है। आरोपियों की पहचान कालीचरण गर्ग, रोहित, दुर्गेश, नितिन, दिनेश और बलराम के रूप में हुई है। आरोपियों ने बताया कि वह डकैती की योजना बना रहे थे।

यदि पुलिस सही समय पर इस बदमाशों को गिरफ्तार नहीं करती तो यह बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाद दे देते। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ 399,402 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Related posts