PS अशोकागार्डन: पति से अलग रह रही महिला से बढ़ाईं नजदीकियां, शादी का झांसा देकर रेप

भोपाल। राजधानी भोपाल के अशोकागार्डन थाने में एक महिला से 5 साल से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। महिला के साथ यह गुनाह उसका एक परिचित कर रहा था। उसने महिला के अकेले होने का फायदा उठाया और उससे नजदीकियां बढ़ाई। इसके बाद उसने महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाशी शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 27 वर्षीय महिला रूपनगर अशोकागार्डन में रहती है। उसके दो बच्चे हैं। महिला 2014 में अनबन के चलते अपने पति से अलग रहने लगी थी। घर चलाने के लिए महिला प्रेस में नौकरी करने लगी थी। नौकरी के दौरान उसकी मुलाकात अनस नाम के युवक से हुई थी। अनस ने उससे सहानुभुति दिखाकर उससे नजदीकियां बढ़ा लीं। इसके अनस का उसके घर आना जाना होने लगा। एक दिन शादी का झांसा देकर अनस ने उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। इसके बाद अनस आए दिन बदनाम करने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार करने लगा।

एक साल पहले महिला का पति उसके पास लौट आया। महिला ने अनस से कहा कि उसका पति लौट आया है वह अब उसका पीछा छोड़ दे। लेकिन अनस ने उसकी एक न सुनी और लगातार उसके साथ ज्यादती करता रहा। महिला से सहन नहीं हुआ तो उसने सारी बात अपने पति को बता दी।

इसके बाद महिला अशोकागार्डन थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी अनस के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2)एन, 506 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Related posts