PS अशोकागार्डन: खबरी की इत्तिला पर पुलिस ने पकड़ा गांजा तस्कर, ढाई लाख का माल बरामद

भोपाल। अवैध रूप से गांजा की तस्करी करने का कारोबार बड़ी तादाद में फलफूल रहा है। शहर सहित गांव की गलियों में बिक रही नशीली वस्तुएं युवाओं की जिंदगी तबाह कर रही है प्राथमिक शिक्षा लेने वाले नैनिहाल भी गांजे के कस लगाते देखे जा सकते है। हालांकि पुलिस लगातार ऐसे लोगों पर नजर रखे है जो शहर में मादक पदार्थ की सप्लाई कर रहे हैं। पुलिस ने जगह—जगह अपने खबरियों को फैला रखा है। जिसका चलते पुलिस तस्करों तक पहुंच रही है। ऐसे ही एक तस्कर को पुलिस ने खबरी की सूचना पर हिरासत में लिया है। उसके पास से 48 किलो का गांजा बरामद हुआ है जिसकी कीमत करीब ढाई लाख रूपए आंकी गई है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, कल सोमवार को अशोका गार्डन थाना पुलिस को खबरी से सूचना मिली थी कि सेमरा तिराहे पर एक युवक गांजा सप्लाई करने जा रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उस स्थान पर पहुंची और एक युवक को धर दबोचा। तलाशी लेने पर उसके पास से 48 किलो गांजा बरामद हुआ जिसकी कीमत ढाई लाख रूपए बताई जा रही है। आरोपी की पहचान ताहिर खान के रूप में हुई है।

आरोपी के पास से इतनी अधिक मात्रा में गांजा कहां से आया और वह किसे सप्लाई करने जा रहा था। इन सब बातों की पुलिस आरोपी से पूछताछ करेगी। पुलिस को उम्मीद है कि उनसे और वारदातों के बारे में खुलासे हो सकते हैं।

Related posts