PS अवधपुरी:मां-बाप ने दोस्तों के साथ शराब पीने से रोका तो युवक ने खुद को गोली मार ली

भोपाल। बेटे को दोस्तों के साथ शराब पीने जाने से रोकना मां बाप को महंगा पड़ गया। और बेटे ने उन्हें इसकी ऐसी सजा दे डाली जिसे वह जिंदगी भर नहीं भूल सकते। बेटे ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मामला राजधानी भोपाल के अवधपुरी के शिवलोक इलाके का है। पुलिस ने मृग कायम कर जांच का सिलसिला शुरू कर दिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 28 वर्षीय शैलेन्द्र सिंह पुत्र भूपेंद्र सिंह खजूरीकलां स्थित शिवलोक फेस-4 में परिवार के साथ रहता था। शैलेन्द्र सिंह एमबीए करने के बाद एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। तीन साल पहले उसने प्रेम विवाह किया था। कुछ महिनों से वह बेरोजगार चल रहा था। शैलेंद्र शराब और नशे का भी आदि हो गया था। बुधवार रात को शैलेंद्र दोस्तों के साथ शराब पीने जा रहा था। माता—पिता ने उसे दोस्तों के साथ जाने से मना कर दिया। यह बात शैलेंद्र को इतनी नागवार गुजरी। वह अपने कमरे में गया और दरवाजा बंद कर खुद को अवैध कट्टे से बुधवार—गुरुवार दरमियानी रात को गोली मार ली। परिजनों ने दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं।

पुलिस ने मृग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजनों ने बताया कि बुधवार कल शाम को शैलेन्द्र अस्पताल में भर्ती अपने दादा को देखने गया था। रात में करीब साढ़े नौ बजे घर पहुंचा तो शराब पीए हुए था। कुछ देर बाद वह परिजनों से बोला कि मैं दोस्तों के साथ पार्टी करने जा रहा हूं, माता-पिता और पत्नी से देर रात बाहर जाने से इसलिए मना कर दिया जिसके बाद उसने खुद को गोली मार ली।

Related posts