PS अयोध्या नगर: युवती ने फांसी लगाकर दी जान, कारण अज्ञात

भोपाल। राजधानी भोपाल के अयोध्या नगर इलाके में कल मंगलवार को एक युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवती से पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 19 वर्षीय प्रमिला पिता श्याम सुंदर प्रजापति अर्जुन नगर में रहती थी। युवती चार बहन भाईयों में सबसे बड़ी थी उससे छोटी दो बहने और एक भाई है। युवती ने 12वीं पास कर ली थी। इस साल उसने कॉलेज में एडमीशन लिया था। लेकिन आर्थिक तंगी के चलते पिता ने उसे कॉलेज जाने से मना कर दिया था। जिसके बाद से वह घर के काम संभालती थी।

सोमवार रात को खाना खाकर युवती मां के पास सो गई थी। रात में उसने फांसी का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। घटना का पता तब चला जब उसकी मां सुबह उठीं। उन्होंने प्रमिला को फंदे पर झूलते देखा। महिला ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। युवती के पिता ने डायल 100 को सूचना दी। डायल 100 की सूचना पर मौके पर पहुंची अयोध्या नगर थाना पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए रवाना कर दिया।

पुलिस को मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है जिससे मौत के कारणों का खुलासा होता। परिजनों ने बताया कि प्रमिला फोन का उपयोग नहीं करती थी। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Related posts