PS अयोध्यानगर: दोस्तों ने कहा नशेड़ी, छात्र ने चाकू से कर दिया जख्मी

भोपाल। नशा चाहे किसी भी चीज का हो, जानलेवा होता है लेकिन मादक पदार्थों का नशा तो लोगों को बुरी तरह पंगु बना देता है। नशे की गिरफ्त में आकर हर साल न सिर्फ बच्चे अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं बल्कि संगीन अपराध भी करते हैं। ऐसा ही एक मामला अयोध्या नगर में सामने आया जहां तीन छात्रों में विवाद हो गया। जिसमें एक छात्र ने नशेड़ी कहने पर अपने दो छात्रों को चाकू मार दिया। अयोध्या नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 18 वर्षीय संस्कार वर्मा पुत्र अजय वर्मा सागर स्टेट में रहता है। वह 12वीं में पढ़ता है। सोलोमन और हर्ष संस्कार के दोस्त हैं और तीनों एक ही स्कूल और कोचिंग में पढ़ते हैं। सोलोमन नशे का आदि है। सोमवार रात को संस्कार हर्ष के साथ कॉलोनी के गेट पर खड़ा था। तभी वहां सोलोमन भी आ गया। किसी बात को लेकर तीनों में बहस हो गई। इसके बाद संस्कार और हर्ष ने सोलोमन को नशेड़ी कह दिया। गुस्साए सोलोमन ने अपने पास रखा चाकू निकाला और दोनों पर वार कर दिया। और जाते जाते जान से मारने की धमकी भी दे डाली।

इसके बाद परिजन दोनों को अस्पताल लेकर गए जहां प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को छुट्टी दे दी गई। फिर दोनों अयोध्या नगर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी सोलोमन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Related posts