ISBT स्थित BMC के कॉल सेन्टर कर्मी पर लुटेरों ने किया हमला, लूट की शिकायत गोविंदपुरा में दर्ज

भोपाल: भोपाल नगर निगम (बीएमसी) में एक कार्यकर्ता को शुक्रवार की रात अज्ञात लोगों द्वारा उसका मोबाइल फोन और कीमती सामान लूट लिया गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए हैं। पीड़ित अपने कार्यालय से देर रात घर लौट रहा था। गोविंदपुरा के सीएसपी अमित कुमार ने बताया कि, पीड़ित प्रदीप सिंह पटेल (21) के मुताबिक जोकि शक्ति नगर शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के पास रहता है और बीएमसी के ISBT स्थित कॉल सेन्टर में काम करता हैं जिसकी ड्यूटी शाम चार बजे से लेकर 12 बजे तक रहती हैं।
शुक्रवार आधी रात को, पीड़ित शक्ति नगर की ओर जा रहा था। सांची दुग्ध संघ पहुंचने के बाद, तीन बाइक सवार युवक उनके पास पहुंचे और अन्ना नगर का रास्ता पूछा। जब वह रास्ता पूछने वाले लोगो को पता बता रहा था तभी वो दो युवक नीचे उतरे और अचानक एक तौलिया से उसका चेहरा धाक दिया और उसके सिर पर पत्थर से वार करते हुए पीड़ित को सड़क पर गिरा दिया।

आरोपी प्रदीप की जेब से कैश, एटीएम कार्ड के साथ-साथ मोबाइल और वॉलेट भी ले गए। लूट के दौरान प्रदीप ने एक आरोपी का पैर पकड़ लिया था जिसके बाद आरोपियों ने पीड़ित की छाती और चेहरे पर वार किया और कस्तूरबा अस्पताल की ओर भाग निकले। पीड़ित चाय के स्टॉल के पास पहुंचा और चाय विक्रेता के फोन की मदद से अपने संगीत शिक्षक आशीष आनंद को घटना की जानकारी दी। पीड़ित ने गोविंदपुरा पुलिस थाने में संपर्क किया और पुलिस को मामले की सूचना दी। शिकायत के आधार पर, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया है। क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए गए थे, लेकिन अस्पष्ट फुटेज के कारण अभी तक आरोपी की पहचान नहीं की जा सकी हैं।

Related posts