BJP नेता के बेटे की सभा में खाने के पैकेट के साथ शराब भी परोसी गई

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से भाजपा के विधायक नितिन अग्रवाल विवादों के घेरे में हैं। जानकारी मुताबिक शनिवार को हरदोई में एक मंदिर पर पासी समाज के सम्मेलन के बाद लंच पैकेट में शराब की बोतल बांटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मंदिर पर यह सम्मलेन नरेश अग्रवाल के विधायक बेटे नितिन अग्रवाल ने बुलाया था। जिसमें भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने भी शिरकत की थी।

जानकारी मुताबिक पासी समाज के सम्मेलन के बाद आए हुए लोगों को भाजपा नेताओ ने लंच पैकेट वितरित किए। लंच पैकेट के अंदर पूड़ी के साथ शराब की शीशी भी परोसी गई। वायरल वीडियो में बच्चे तक अपने हाथ में लंच पैकेट और उनमें रखी शराब हाथ में पकड़े नजर आ रहे हैं। कुछ लोग लंच पैकेट खाते हुए और उसमें निकली शराब पीने के साथ-साथ खुद को भाजपा नेता नरेश अग्रवाल और नितिन अग्रवाल का कट्टर समर्थक बताते हुए उनको जिताने की बात कहते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि लंच पैकेटों में शराब परोसे जाने का वीडियो वायरल होने के बाद हरदोई के भाजपा सांसद ने अपनी ही पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल और उनके बेटे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अंशुल वर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय को शिकायती पत्र लिखा है। जिसमें कहा गया है कि 6 जनवरी 2019 को मेरे संसदीय क्षेत्र (लोकसभा) हरदोई के प्राचीन धार्मिक स्थल श्रवण देवी मंदिर में भाजपा नेता नरेश अग्रवाल द्वारा आयोजित पासी सम्मेलन के दौरान उपस्थित क्षेत्रवासियों को नाबालिग बच्चों के बीच लंच पैकेट में शराब की शीशी का वितरण किया गया। यह अत्यंत दुखद है कि जिस संस्कृति की हमारी पार्टी दुहाई देती है।

Related posts