53 वर्षीय नेपाली चपरासी ने की नाबालिक के साथ छेड़छाड़, जहांगीराबाद पुलिस ने भेजा जेल

मध्यप्रदेश

जहांगीराबाद। भोपाल
रविवार शाम को 12 साल की बालिका जब अपने घर के पास खेल रही थी तब आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ की। नाबालिग ने तब अपनी मां को घटना सुनाई जब वह घर लौटी जिसने बाद माँ ने मामले की सूचना जहांगीराबाद पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी और POCSO अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया।
जांच अधिकारी ए.एस.आई. शशि चौबे ने बताया कि बालिका चौथी कक्षा में पढ़ती हैं। बालिका की मां ने बताया कि उसकी बेटी अपने दो दोस्तों के साथ शाम 5 बजे खेलने के लिए बाहर गई थी जिसके एक घण्टे बाद वह रोते रोते घर लौट आई जब मां ने बेटी से रोने की वजह पूछी तो उसने बताया कि उनके पड़ोसी अजय शर्मा उर्फ क्षेत्रीय बाजजी ने उसके साथ छेड़छाड़ की। लड़की ने कहा कि जब वह खेल रही थी तो शर्मा ने उस पर अश्लील इशारे किए और उसे अपने घर बुलाया। जब उसने मना किया तो आरोपी ने उसे पकड़ लिया और छेड़छाड़ की। बचने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

एएसआई चौबे ने यह भी बताया कि शर्मा नेपाल का मूल निवासी हैं और कुछ साल पहले ही भोपाल आया हैं। वह नाबालिग के घर के बगल में रहता है और चपरासी के रूप में काम करता है। शिकायत पर शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था और उन्हें सोमवार को गिरफ्तार किया गया था। उसे अदालत में पेश किया गया जहां उसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया।

Related posts