PS छोला मंदिर: रिटार्यड हवलदार के बेरोजगार बेटे ने फांसी लगाकर जान दी

भोपाल। राजधानी भोपाल में रोजाना खुदकुशी करने के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला छोला मंदिर इलाके में सामने आया है। जहां एक युवक ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। फिलहाल आत्महत्या करने के असली कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। छोला मंदिर थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 29 वर्षीय गोलू  उर्फ गजेंद्र सिंह पुत्र रामाधार सिंह शिवनगर स्थित चौरसिया मंदिर के पास रहता था। गोलू के पिता रिटायर्ड हवलदार हैं। जबकि गोलू का बड़ा भाई शैलेंद्र सिंह सिपाही है। गोलू लंबे समय से बेरोजगार था जिसके चलते वे तनाव में रहने लगा था। तनाव के कारण गोलू शराब पीने लगा था। वह हमेशा नशे की हालत में खुदकशी कर लेने की धमकी देता था। सोमवार देर रात को गोलू शराब के नशे में घर पहुंचा था। उसी रात 2ः15 बजे परिजनों ने गोलू को फांसी पर लटका देखा। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिससे मौत के असली कारणों का खुलासा होता। परिजनों ने बताया कि बेरोजगारी के चलते वे तनाव में रहने लगा था, शराब के नशे में खुदकुशी की धमकी देता था। कल मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने गोलू का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts