दुखद खबर: अजय सिंह की मां सरोज सिंह का निधन, लंबे वक्त से थीं बीमार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजनीति से एक दुखद खबर सामने आई है। पूर्व मुख्यमंत्री स्व.अर्जुन सिंह की पत्नी और पूर्व नेता प्रतिपक्ष व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह राहुल भैया की मां सरोज सिंह का निधन हो गया है। सरोज लंबे वक्त से बीमार चल रही थीं। जहां आज सुबह दिल्ली में निधन हो गया। उनके निधन की खबर से प्रदेश में शोक कि लहर है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार अजय सिंह की मां सरोज सिंह ने आज दिल्ली में अंतिम सांस ली। वे लंबे समय से बीमार चल रही थी और दिल्ली में उनका इलाज चल रहा था। कांग्रेस नेता अजय सिंह ने उनके निधन की जानकारी एक फेसबुक पोस्ट के जरिए दी और दिल्ली के लिए रवाना हो गए। अजय मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता है। उनके पिता स्व अर्जुन सिंह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत अनेक महत्वपूर्ण जिम्मेदार पद पर रहे। 2011 में उनका निधन हो गया, उन्हें गांधी परिवार का विश्वसनीय नेता माना जाता था। सरोज सिंह के निधन पर प्रदेश के कई बड़े नेताओं ने शोक जताया है।

बता दें कि सरोज सिंह ने 19 जून 2018 को अपने बेटों अजय सिंह, अभिमन्यु, बहू सुनीता सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा, जायदाद पर अवैध रूप से कब्जा करने और उन्हें घर से बाहर करने का मुकदमा दर्ज कराया था।

Related posts