कोलकाता: शाह की रैली में जमकर हंगामा, गाड़ियों को फूंका, काले झंडे दिखाए

कोलकाता। लोकसभा चुनाव के चलते चुनावी प्रचार में तेजी दिखाई दे रही है। कांग्रेस तथा बीजेपी के नेेेता मतदाताओं को लुभाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने कांग्रेस के लिए प्रचार की कमान खुद संभाल रखी है वहीं भाजपा के लिए नरेंद्र मोदी, अमित शाह, स्मृति ईरानी जोर शोर से प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज मंगलवार की शाम को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह रोड शो कर रहे थे तभी उनके रोड शो में बवाल हो गया। बवाल इतना बड़ा कि पुलिस को लाठचार्ज करना पड़ा।

आज मंगलवार को कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान जमकर हंगामा हुआ। रोड शो के सबसे पहले टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने ट्रक पर अंडे फेंके। उसके बाद हुई पत्थरबाजी में भाजपा के कई समर्थकों के अलावा पत्रकारों को भी चोटें आईं। तृणमूल की छात्र शाखा के सदस्यों ने शाह को काले झंडे दिखाए और उनके वाहन पर पत्थर फेंके।

जगह-जगह पुलिस और भाजपा समर्थकों में झड़प भी हुई, जिसके चलते पुलिस ने लाठीचार्ज भी कर दिया। बताया जा रहा है कि अमित शाह के रोड शो के दौरान ट्रक पर डंडे फेंके जाने से झड़प शुरू हो गई। रोड शो में आगजनी भी हुई। तृणमूल कार्यकर्ताओं ने विद्यासागर कालेज के पास एक बाइक में आग लगा दी। दमकल की गाड़ियां नहीं पहुंचीं, पुलिस ही आग बुझाने में जुटी रही। स्थिति संभालने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज भी करना पड़ा।  आखिर दौर के चुनाव से पहले अमित शाह मंगलवार को कोलकाता में रोडशो करने पहुंचे। इस रोडशो में जगह-जगह भाजपा समर्थकों के साथ टीएमसी और लेफ्ट कार्यकर्ताओं से झड़प होती रही। रोडशो के दौरान बिगड़ी स्थिति के चलते विद्यासागर कॉलेज में बनी ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति भी तोड़ दी गई।

 

Related posts