42 की उम्र में भी 25 साल की लड़कियों को मात देती हैं चित्रांगदा

मुंबई। चित्रांगदा का बॉलीवुड में एक जाना माना नाम है। एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह कुछ वक्त से फिल्मों से दूर हैं। उनकी उम्र 42 साल है लेकिन उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। देखने से वह महज 25 साल की लगती हैं। उनकी खूबसूरती का हर कोई कायल हैं। यही वजह है कि उनके बहुत सारे फैंस हैं। बोल्ड और ब्यूटिफुल लुक्स को लेकर वह हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी इस बेदाग व ग्लोइंग स्किन का राज आखिर है क्या। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि कैसे 42 की उम्र में 25 की दिखती हैं चित्रांगदा।

चित्रांगदा नहीं करती साबुन का यूज
चित्रांगदा ने एक बार बताया था कि वह चेहरे पर साबुन का इस्तेमाल नहीं करती क्योंकि इसके हार्श कैमिकल्स सॉफ्ट स्किन को खराब कर देते हैं। कोमल त्वचा पाने के लिए वह हमेशा घरेलू नुस्खों पर भरोसा करती हैं।

बेसन फेस पैक से मिलती है ग्लोइंग स्किन
चमकदार और दाग धब्‍बे से रहित त्‍वचा बरकरार रखने के लिए चित्रांगदा चेहरे पर बेसन का फेस पैक लगाती हैं। इसके प्राकृतिक तत्व उनके चेहरे से टॉक्सिन को बाहर निकालते हैं, जिससे उन्हें ग्लोइंग स्किन मिलती है।

पपीता बनाए रखता है निखार
उनका मानना है कि खूबसूरत दिखने के लिए फलों से अच्छा कुछ नहीं है। इसे खाने के साथ लगाने से भी फायदा मिलता है। बता दें कि वह पपीते को मैश करके चेहरे पर लगाती हैं।

नहीं करती मेकअप
चित्रांगदा सिर्फ शूटिंग के समय ही मेकअप करती हैं लेकिन घर पर वह मेकअप करना पसंद नहीं करती। इससे उनकी स्किन को रीजुविनेट होने का मौका मिलता है और वो मेकअप के नुकसान से बची रहती है।

काजल हैं अट्रैक्टिव आंखों का राज
उनका कहना है कि काजल से आंखें परफेक्ट तरीके से हाइलाइट हो जाती हैं। यही वजह है कि अपनी बड़ी-बड़ी आंखों का लुक अट्रैक्टिव बनाने के लिए वह काजल जरूर लगाती हैं।

पीती हैं भरपूर पानी
त्वचा पूरी तरह से दमकती हुई नजर आए, इसके लिए बहुत जरूरी है कि शरीर टॉक्सिन्स से मुक्त हो। इस मामले में चित्रांगदा काफी संजीदा रहती हैं। वह दिनभर में कम से कम 8 गिलास पानी पीती हैं, जिसका असर उनकी दमकती त्वचा पर साफ दिखाई देता है।

Related posts