16 साल छोटे लड़के के प्यार में दीवानी हुईं सुष्मिता, रह रही हैं लिव-इन में

मुंबई। सुष्मिता सेन बॉलीवुड की वही एक्ट्रेस हैं जो अपनी एक मुस्कुराहट से लाखों दिलों की धड़कनों को तेज कर देती हैं। पूर्व मिस यूनिवर्स और 43 साल की एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। सुष्मिता की आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। यही वजह है कि वह फिल्मों से दूर भले हैं लेकिन उनके फेंस की तादाम में कमी नहीं आई है। 43 की उम्र में भी सुष्मिता कई लड़कियों और लड़कों को टक्कर देती नजर आती हैं। उनके लुक और स्टाइल के लोग दीवाने हैं। कुछ दिनों से सुष्मिता अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल उनसे 16 साल छोटे हैं।

Image result for सुष्मिता, रह रही हैं लिव-इन में

सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है। खबरों के मुताबिक सुष्मिता और रोहमन ने लिव इन रिलेशनशिप में रहना शुरू कर दिया है। दोनों शादी के बिना ही अपने प्यार को अगले मुकाम पर ले कर जाना चाहते हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि इन दोनों का रिश्ता काफी आगे बढ़ चुका है। रोहमन को कई बार सुष्मिता की बेटियों के साथ भी देखा गया है। सुष्मिता रोहमन को अपनी बेटियों का पिता बुला चुकी हैं।

फैशन शो में मिले थे दोनों

पिछली साल 2018 में रोहमन और सुष्मिता की मुलाकात एक फैशन शो के दौरान हुई थी। यहीं पर इन दोनों की दोस्ती की शुरूआत हुई। इसके बाद दोस्ती धीरे—धीरे प्यार में बदल गई और दोनों जल्द ही एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। जिसके बाद सुष्मिता ने रोहमन को डेट करना शुरू कर दिया।

Image result for सुष्मिता, रह रही हैं लिव-इन में

जगजाहिर किया अपना रिश्ता

सुष्मिता और रोहमन ने कभी भी अपने रिश्ते हो नहीं छुपाया है। उन्होंने तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर हमेशा अपने रिलेशनशिप को दुनिया के सामने जाहिर किया है। दोनों को अक्सर हर इवेंट में हाथ में हाथ डाले देखा जाता है। बता दें कि सुष्मिता सेन और रोहमन की उम्र में तकरीबन 16 साल का अंतर है। इसके बावजूद इन दोनों के प्यारा में कही कमी महसूस नहीं होती है। इस कपल की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री देखकर लगता है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Image result for सुष्मिता, रह रही हैं लिव-इन में

Related posts