होने वाले जीजा निक जोनस के साथ फुटबॉल खेलते दिखे धोनी और इशांत खट्टर, प्रियंका ने किया मंंगेतर को चियर

कानपुर। प्रियंका चोपडा़ और निक जोनस की केमिस्ट्री तो अब दुनिया को दिख ही गई है पर फुटबॉल के मैदान में निक जोनस पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान एमएस धोनी संग अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री जमा रहे हैं। मालूम हो कि प्रियंका चोपडा़ से मिलने मुंबई आए निक जोनस पहले तो अपनी होने वाली पत्नी यानी की प्रियंका के साथ डिनर डेट पर गए और फिर फुटबॉल के मैदान में ‘धड़क’ स्टार ईशान खट्टर और धोनी के साथ खेलते नजर आए। इस दौरान प्रियंका अपने मंगेतर निक जोनस का हौसला बढा़ने के लिए मैदान में उन्हें चियर करती स्पॉट हुईं। फिलहाल आप देखें किन-किन बॉलीवुड हस्तियों ने देश के होने वाले जीजा निक के साथ फुटबॉल खेला।

image.png

मुंबई के एक ग्राउंड में निक जोनस पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान धोनी और कई बॉलीवुड सितारों संग फुटबॉल खेलते नजर आए। निक सिद्धार्थ रॉय कपूर, ईशान खट्टर, कुणाल खेमू, डिनू मौर्या और कई छोटे पर्दे के कलाकारों संग फुटबॉल के मैदान में स्पॉट हुए। फुटबॉल खेलने के बाद निक अपनी पूरी फुटबॉल टीम के साथ तस्वीर खिंचवाते दिखे। जहां एक तस्वीर में निक बॉलीवुड और क्रिकेट सम्राटों के साथ फुटबॉल के मैदान में नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी ओर प्रियंका और निक एक फ्रेम में मैदान के बाहर साथ बैठे दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि प्रियंका निक को मैदान के बाहर बैठी-बैठी चियर कर रही थीं।

image.png

बता दें कि 18 अगस्त को प्रियंका चोपड़ा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ सगाई कर ली। मुंबई में प्रियंका के घर पर रोका सेरेमनी का आयोजन किया गया था। जिसमें प्रियंका के फ्रेंड्स और परिवार वाले लोग शामिल हुए थे। निक के भी माता पिता इस दौरान मौजूद थे।

image.png

image.png

Related posts