हैवानियत: दो लड़कियों की दुष्कर्म के बाद हत्या, शरीर के कई अंगों को काट डाला

कटिहार। बिहार में महिलाओं के साथ दरिंदगी की वारदातें लगातार सामने आ रही हैं। सूबे की कानून व्यवस्था पूरी तरह पटरी से उतर गई है। बेखौफ बदमाश महिलाओं बच्चियों के साथ छेड़छाड़, रेप, हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इन घटनाओं के चलते राज्य की कानून व्यवस्था पर तरह-तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। राज्य से एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां हवस के भेड़ियों ने दो नाबालिग बच्चियों के साथ पहले बलात्कार किया फिर बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपियों ने बच्चियों के जिस्म के कई अंगों को काट खाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, घटना बिहार के कटिहार जिले के अहमदाबाद थाना क्षेत्र के चौकिया पहाड़पुर दियारा की है। यहां गुरुवार सुबह करीब 10:30 बजे गांव के लोगों ने दोनों लड़कियों के शव देखे। शव को देख आशंका जताई जा रही है कि लड़कियों के साथ पहले रेप किया गया फिर उनकी हत्या हुई। यहीं नहीं हत्यारों ने शवों के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं…मासूमों के शरीर के कई अंग काट दिए गए…दोनों लड़कियों के शरीर पर तेज धार से काटे जाने के कई निशान मिले हैं। नाबालिग बच्चियों के साथ हुई इस दरिंदगी के बाद से गांव के लोग गुस्से में हैं। ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगाकर हंगामा किया।

सूचना मिलने पर कटिहार एसपी विकास कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों लड़कियों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने गांव वालों को आश्वासन दिया है कि बच्चियों के कातिलों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts