हैवानियत: चॉकलेट बताकर मासूम के मुंह में फोड़ा बम, 50 टांके आए

मेरठ। यूपी के मेरठ से एक बेहद भायवह वाक्या सामने आया है। यहां सरधना क्षेत्र के मिलक गांव में एक अधेड़ उम्र के शख्स ने 3 साल की मासूम बच्ची के मुंह में बम रखकर फोड़ दिया। बच्ची के मुंह में करीब 50 टांके लगे हैं। फिलहाल, बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है।इस घटना के बारे में बच्ची के परिजनों को जैसे ही पता चला उन्होंने आरोपी की तलाश शुरू कर दी लेकिन अब तक उसे पकड़ा नहीं जा सका है। इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और आरोपी की खोज में जुट चुकी है।

बच्ची के पिता शशिपाल ने बताया कि उसकी बेटी घर में खेल रही थी। घर के बाहर बच्चे पटाखे जला रहे थे। इसी दौरान बच्ची भी बार खेलने चली गई। कुछ देर बाद वहां आरोपी अधेड़ पहुंचा उसने मासूम बच्ची को सुतली बम दे दिया। बच्ची ने चॉकलेट समझकर बम को मूंह में रस लिया। बम के फटने के बाद बच्ची के मुंह में गंभीर चोट आई है। इस घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार है।

इस घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ने के लिए उसका पीछा किया पर वह हाथ नहीं लग सका। मासूम बच्ची आरुषि के पिता शशिपाल मौके पर पहुंचे और बच्ची को नगर के ही इश्वर नर्सिंग हों में भर्ती कराया। मासूम बच्ची को करीब दर्जन भर से ज्यादा टाके लगे हैं। बताया जा रहा है कि संक्रमण बच्ची के गले तक पहुंच गया है, इस वजह से बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं शशिपाल ने आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे भी नहीं चढ़ सका।

Related posts