हार्दिक पांड्या के पीछे पड़ी मुसीबत

नई दिल्ली। भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। करण जौहर के टीवी शो पर विवादस्पद बयान देने के बाद हार्दिक मुसीबत में आ गए थे। लेकिन अब जिस मुसीबत में आए हैं वह टीवी शो को लेकर नहीं है बल्कि उनकी पीठ की चोट है। और इस वजह से उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली घरेलू टी20 और वनडे सीरीज से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। टी20 टीम में उनके लिए कोई रिप्लेसमेंट नहीं है लेकिन वनडे के लिए पांड्या के स्थान पर रवींद्र जडेजा को टीम में लाया गया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए जब पहले भारतीय टीम की घोषणा की गई थी तो पहले 2 वनडे के लिए और आखिरी 3 वनडे के लिए अलग-अलग टीमें चुनी गई थीं। हार्दिक पांड्या का नाम दोनों लिस्ट में शामिल था। अब उनकी जगह रवींद्र जडेजा को टीम में जगह मिली है। बाकी और कोई भी बदलाव नहीं हुआ है। पहला वनडे मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 2 मार्च को खेला जाएगा।

बता दें कि 24 फरवरी और 27 फरवरी को भारत और ऑस्ट्रेलिया दो मैचों की टी20 सीरीज खेलेंगे. दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज 2 मार्च से शुरू होगी। इससे पहले हाल ही में जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गई थी तो वनडे सीरीज 2-1 से जीते थे और टी-20 सीरीज 1-1 से बराबर रही थी।

Ind vs Aus का शेड्यूल
पहला टी20, विशाखापट्टनम- 24 फरवरी
दूसरा टी20, बेंगलुरू- 27 फरवरी
पहला वनडे, हैदराबाद- 2 मार्च
दूसरा वनडे, नागपुर- 5 मार्च
तीसरा वनडे, रांची- 8 मार्च
चौथा वनडे, चंडीगढ़- 10 मार्च
पांचवां वनडे, दिल्ली- 13 मार्च

Related posts