हमीरपुर: मातम में बदली शादी की खुशियां, बारातियों से भरी बोलेरो पेड़ से टकराई, 5 की मौत

हमीरपुर। देश में सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं। तेज रफ्तार में गाड़ी चलाना, गाड़ी चलाते वक्त मोबाइल पर बातें करना, गाड़ी चलाते वक्त ड्राइवर की नींद लग जाना, टेढ़े मेढ़े रास्ते हादसों का प्रमुख कारण हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक हादसा उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के मौदहा क्षेत्र में सामने आया है जहां शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। बारात से वापस घर जा रहे बरातियों से भरी बोलेरो सड़क किनारे स्थित पेड़ से टकरा गई, जिससे उसमे सवार 5 लोगों की मौत हो गई और 6 घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सिसोलर क्षेत्र के लेवा गांव से छतरपुर के घटारी गांव बारात गई थी। शादी के बाद 11 बाराती बोलेरो वाहन से वापस लेवा गांव लौट रहे थे। बोलेरो मौदहा क्षेत्र के चांदी गांव के पास पहुंची उसी समय वह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पेड़ से जा टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में जिले के पौथिया गांव निवासी 70 वर्षीय सुमेरा, स्वामी सत्यानंद (65) के अलावा विदोखर निवासी महाबीर(60) शेखूपुर गांव निवासी बब्बू (68) और सुमेरपुर क्षेत्र के पलरागांव निवासी बंदरा (66) की मौक पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में ड्राइवर समेत 6 लोग घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घायलों में 2 की हालत गंभीर है।

घायलों को इलाज के लिए मौदहा के समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है और शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

Related posts