हबीबगंज रेलवे स्टेशन से ऑटो में बिठाल दोनों ड्राइवरों ने सुमसान जगह पर ले जाकर लड़की के साथ की अश्लील हरकत

भोपाल: मामला एक लड़की का हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर सोमवार शाम को छेड़छाड़ का है। वह हबीबगंज रेलवे स्टेशन से एक ऑटोरिक्शा का इंतज़ार कर रही थी तभी ऑटो चालक
और उसके साथ एक अन्य व्यक्ति उसे ऑटो में बिठाल सुमसान स्थान पर ले गए और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे एवं अश्लील हरकत पर उतर आए जिसे देख दो अन्य ऑटो चालकों ने बच्ची को ऑटो चालकों के चुंगल से बचाया, जिसके बाद घटना की सूचना गोविंदपुरा पुलिस स्टेशन में दी गई। पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस के अनुसार, लड़की एक आश्रय गृह में रहती है जहा खजूरी कलां शहर का क्षेत्र हैं। उसकी जैविक मां होशंगाबाद में रहती है जबकि उसकी केयरटेकर पिपलानी इलाके में रहती है।

वह अपने कार्यवाहक से मिलने के लिए दोपहर में आश्रय घर से निकली थी। घर पर नहीं मिलने पर, परिजन बाद में हबीबगंज रेलवे स्टेशन गए जहाँ एक ऑटो-रिक्शा में दो लोगों को, बाद में जितेंद्र और अब्दुल के रूप में पहचाना गया, बच्ची को आश्रय गृह में वापस भेज दिया गया हैं। पुलिस के अनुसार ऑटो रिक्शा में बैठने के बाद लड़की को संचालकों द्वारा कस्तूरबा अस्पताल के पीछे जंगलों में ले गया जहां कथित तौर पर उसके साथ छेड़छाड़ की गई थी। पुलिस ने कहा कि जब दोनों आरोपी उसे अपने साथ ले जा रहे थे, कुछ अन्य ऑटो चालकों ने उन्हें देखा और बाद में उसे बचाया।

मंगलवार सुबह लड़की के पहचानने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि घटना के समय दोनों आरोपी नशे में थे।

Related posts