हत्या का आरोपी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए जेल से भागा, पुलिस ने दबोचा

जालंधर। कपूरथला में पुलिस के चंगुल से छूट कर भागा बहुचर्चित सुनयना हत्याकांड का आरोपी पंकज उर्फ भीमा को कमिश्नरेट पुलिस ने 3 घंटे में ही आबादपुरा से काबू कर लिया। पुलिस का दावा है कि भीमा आबादपुरा में अपनी महिला दोस्त को मिलने हथकड़ी से हाथ छुड़ाकर भागा था। भीमा अपनी गर्लफ्रेंड से मिलकर पंजाब से भी भागने की फिराक में था। एसीपी कैलाश चंद्र ने बताया कि राज्य भर में सजा काट रहे कैदी भीमा की फरारी को लेकर राज्य भर में अलर्ट हुआ था।

उल्लेखनीय है कि पंकज कुमार उर्फ भीमा पुत्र बलबीर सिंह वासी सतनाम नगर, बस्ती दानिशमंदां को बहुर्चिचत सुनयना हत्याकांड में 20 साल की सजा हो चुकी है। आरोपी को आज जेल से कपूरथला सिविल अस्पताल में मैडीकल जांच के लिए लाया गया। दोपहर के समय भीमा हथकड़ी से हाथ छुड़ाकर पुलिस गार्द को चकमा देकर भाग निकला।

भीमा के भागने की सूचना कपूरथला पुलिस द्वारा तुरंत कमिश्नरेट पुलिस को दी गई। चूंकि आरोपी बस्तीयात इलाके का रहने वाला था इसलिए ए.सी.पी. वैस्ट कैलाश चन्द्र के नेतृत्व में थाना भार्गव कैम्प के एस.एच.ओ. जीवन सिंह द्वारा जांच शुरू की गई और भीमा के भागने के करीब 3 घंटे बाद ही उसे आबादपुरा से काबू कर लिया गया। ए.सी.पी. कैलाश चन्द्र ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि भीमा आबादपुरा में अपनी महिला दोस्त से मिलने आया है जिस पर पुलिस ने ट्रैप लगाकर आरोपी को काबू कर लिया।

Related posts