हत्याकांड का पर्दाफाश: प्रेम प्रसंग से इंकार करने पर युवक ने की थी महिला की हत्या

जबलपुर। उसका दावा था कि उस महिला को जितना प्यार वो करता है दुनिया में कोई नहीं कर सकता। हालांकि ये इश्क पूरी तरह इकतरफा था। अपने इसी जुनून में उसने महिला को प्रपोज किया लेकिन उसने इस प्रस्ताव को रिजेक्ट कर दिया था जिससे गुस्से में आकर उसने उसकी हत्या कर डाली। प्रदेश के जबलपुर जिले में 17 दिसंबर को गढ़ा थाना क्षेत्र में हुई इस महिला की हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। 50 साल की महिला की निर्ममता पूर्वक की हत्या की वजह एक तरफा प्रेम बना है।

एसपी अमित सिंह के अनुसार, आरोपी युवक धार्मिक आयोजनों में वीडियोग्राफी का काम करता है। यूपी के कौशांबी में रहने वाले आरोपी युवक शिवाकांत पांडेय की मुलाकात एक सत्संग के दौरान विनीता वाजपेयी से हुई। इसके बाद दोनों में फोटोग्राफ्स के चलते अक्सर बात होने लगी। इसी दौरान युवक ने महिला को प्रपोज किया था। लेकिन महिला ने उससे रिश्ता बनाने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद आरोपी ने महिला की हत्या कर दी। अमित सिंह के मुताबिक आरोपी 302 धारा के तहत एक मामले में पहले से ही जमानत पर रिहा था।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 17 दिसंबर को नर्मदा घाटी विकास प्राधिकरण में पदस्थ इंस्पेक्टर मनीष वाजपेयी ने गढ़ा थाने में अपनी पत्नी की हत्या की सूचना दी थी। वारदात के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी। जिसके बाद आरोपी युवक को पकड़ लिया गया है।

Related posts