सेना ने शोपिंया में 3 और हंदवाड़ा में 1 आतंकी मार गिराए

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के साथ बड़ी कामयाबी लगी है। दक्षिण कश्मीर के शोपियां के केल्लर इलाके में गुरुवार सुबह शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। वहीं हंदवाड़ा में भी मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया। अभी शोपियां इलाके में तीन आतकियों के और छिपे होने की खबर है। सेना का सर्च ऑप्रेशन जारी है है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि केल्लेर के जंगल में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी के आधार पर राष्ट्रीय राइफल (आरआर), जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दल तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने गुरुवार तड़के घेराबंदी एवं तलाश अभियान (कासो) चलाया।

सूत्रों के अनुसार सुरक्षा बलों के जवान जब विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे, तो वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाईं और तीन आथंकियों को मार गिराया।

सूत्रों ने बताया कि पूरे वन क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई है और बाकि छिपे आतंकवादियों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर तलाश अभियान शुरू किया गया है।

Related posts