सिगरेट से रॉकेट उड़ा देते हैं यह अंकल, नासा भी ढूंढ रही

विशाखापट्टनम। आए दिन सोशल मीडिया पर नए नए वीडियो वायरल होते रहते हैं। इस बार सोशल मीडिया पर एक नए अंकल आए हैं- जिनको नाम दिया गया है रॉकेट अंकल। ये सुपरमैन की तरह खुद उड़ते नहीं हैं और न ही स्पाइडर मैन की तरह जाले फेंकते हैं। ये सिगरेट के धुंए से छल्ले नहीं उड़ाते बल्कि उस सिगरेट से रॉकेट उड़ा रहे हैं। और कोई एक रॉकेट नहीं एक बल्कि 19 सेकंड में 11 रॉकेट दाग रहे हैं। जो भी इन चाचा का कारनामा देख रहा है वो हैरान हो रहा है। जी हां अंकल का यह करतब कोई बच्चों का खेल तो कतई नहीं है। जो भी उनके इस हैरतगेंज कारनामे को देख रहा है वो चाचा की हिम्मत की भर-भर के तारीफ कर रहा है। उनका ये वीडियो ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम समेत सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक कई लोग लाइक कमेंट के साथ देख भी चुके हैं।

चचा के इस खतरनाक वीडियो ने ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर काफी धमाल मचा रखा है। इस वीडियो को अब तक कई लोग लाइक कमेंट के साथ देख भी चुके हैं। किसी यूजर ने कहा, इन चचा की जरूरत नासा को है तो किसी ने कहा चचा के कमाल को सलाम।

सूत्रों की माने तो ये वीडियो आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम जिले के पिसनिकाडा गांव का बताया जा रहा है। यहाँ पर मल्ला संजीव राव नाम का एक व्यक्ति रहता है जिसे रॉकेट अंकल के नाम से भी जाना जाता है। कुछ समय पहले ही संजीव ने सिगरेट से रॉकेट दागकर चीमलापल्ली गांव में एक यात्रा का स्वागत किया है। आप भी देखिए उनका ये शानदार वीडियो।

Related posts