सास-ससुर ने नहीं मानी बात तो दामाद नेे कुल्हाड़ी से हत्या कर दी

कुशीनगर। कुशीनगर के बरवापट्टी थाना के गांव रामपुरहन गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां कल रविवार की रात एक दामाद ने अपने सास व ससुर पर कुल्हाड़ी से हमला करक उनकी हत्या कर दी। साले के बेटे पर भी हमला कर मरणासन्न कर दिया। पुलिस ने हत्यारे दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारे ने पत्नी के दूसरे के साथ अवैध सम्बंध के शक में घटना को अंजाम दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, बिहार प्रांत के कटया थाने के कटया बाजार निवासी 28 वर्षीय टुनटुन गुप्ता शनिवार की रात ससुराल पहुंचा था। रात में खाना खाने के बाद सास ससुर से उसने शिकायत की। कहा कि पत्नी पेट में छह माह का बच्चा है। पत्नी गर्भपात के लिए दबाव बना रही है, उसका दूसरे से सम्बन्ध भी है, उसे समझाइए।

लेकिन सास ससुुर ने उसकी बात नहीं मानी औेर उसे ही गलत ठहरा दिया। इसी बीच बात बड़ी और कहासुनी भी हो गई। लेकिन फिर सब सोने चले गए लेकिन नाराज दमाद के सिर पर तोे खून सवार था। उसने रात में ही सोते वक्त ससुर बांगुर (55) और सास किस्मत (52) पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। उसके बाद उसने साले के 15 वर्षीय बेटे पर हमला कर दिया। जिसका इलाज मेडिकल कालेज में चल रहा है। घटना के बाद दामाद बाइक से अपने घर पहुंचा और अपने पिता व पत्नी पर हमला बोल दिया। शोर सुनकर जुटे पड़ोसियों ने उनको बचाया।

एसपी राजीव कुमार ने बताया कि हत्यारा हिरासत में है। पूछताछ की जा रही है। पुलिस अन्य आवश्यक कार्रवाई भी कर रही है।

Related posts