सागर: बाइक सवार बदमाश आए और व्यापारी को अगवा कर ले गए

Image result for बाइक सवार बदमाश आए और व्यापारी को अगवा कर ले गएभोपाल। मध्यप्रदेश में अपहरण की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। गत दिनों सतना में एक बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या का मामला सामने आए था। इस मामले की जांच अभी चल ही रही है कि शुक्रवार को सागर में एक व्यपारी के बेटे का अपहरण हो गया। जीआरपी थाना पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज किया है और पुलिस टीम सरगर्मी से जांच में जुट गई है।

गौरतलब है कि तीन दिन पहले सतना जिले के नागौद थाना के रहिकवारा गांव में रहने वाले राजेश प्रजापति के छह साल के मासूम बेटे का अपहरण कर दो लाख की फिरौती मांगी गई थी। दूसरे दिन बच्चे का शव नाले से बरामद किया गया था। घटना के बाद एसपी को हटाने तक की बात कही गई थी, लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ। वहीं, सागर में ही शुक्रवार को सुबह एक लापता 13 वर्षीय मासूम छात्रा की सिर कटी लाश मिली है। इन घटनाओं की जांच चल ही रही थी कि शुक्रवार को एक किराना व्यापारी के 24 वर्षीय बेटे अमित सुंदरानी का अपहरण कर लिया गया।

बताया जा रहा है रेलवे बायपास रोड के पास 3 अज्ञात बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे और अमित को अगवा करके ले गए। अपहरणकर्ताओं का अभी तक परिजनों के पास कोई फोन नहीं आया है। परिजनों ने जीआरपी थाना पुलिस ने इसका मामला दर्ज करवाया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने सरगर्मी से जांच शुरु कर दी है। पुलिस परिजनों से लगातार पूछताछ कर रही है और पूरे शहर की नाकाबंदी कर दी गई है। उम्मीद की जा रही है जल्द आरोपी गिरफ्त में होंगे। इसके पहले सतना के चित्रकूट से जुड़वा बच्चों का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी गई थी। यूपी के बांदा में दोनो मासूमों का शव मिला था। चित्रकूट मामले की तरह ही इस मामले में भी पुलिस बच्चे को बचा नहीं पाई।

Related posts