सतना: बाग में आम तोड़ रहीं दो मासूम बच्चियों के साथ 70 साल के बुजुर्ग किया दुष्कर्म

सतना। मध्यप्रदेश में मासूम बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। कुछ दिन पहलेे उज्जैन में दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या कर दी गई थी…फिर भोपाल में दुष्कर्म और हत्या…फिर सिंगरौली में ऐसी ही वारदात को अंजाम दिया गया। इन घटनाओं को लोग भूले भी नहीं थे कि ऐसी ही एक शर्मनाक वारदात सतना जिले से आ गई। मामला जिले के बेधलान थाना क्षेत्र का है। यहां एक 70 साल के बुजुर्ग ने दो मासूम बच्चियों के साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, बघेलान थाना क्षेत्र के महुरक्ष गांव में रहने वाली दो मासूम बच्चियां बागीचे में आम बीनने गई थी। पहले से ही मौजूद आरोपी की नियत बिगड़ गई। उसने मौका देककर दोनों मासूमों को पकड़ लिया। इसके बाद बारी-बारी से दोनों के साथ दरिंदगी की। किसी तरह छूटने के बाद दोनों मासूम अपने घर पहुंची और परिजनों को सारी घटना की जानकारी दी।

70 साल के आरोपी बुजुर्ग ने जिन बच्चियों के साथ रेप किया है। उनमें से एक की उम्र सात साल और दूसरी की आठ साल है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी रघुबर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है। इस वारदात के बाद से इलाके में गुस्से का माहौल है।

Related posts