सड़क किनारे सो रहे श्रद्धालुओं को बस ने कुचला, 7 की मौत

लखनऊ। देश में सड़क हादसे दिन ब दिन बढ़ते ही जा रहे हैं…हादसों में रोजाना सैंकड़ों लोग अपनी जान गवां देते हैं। ऐसा ही एक हादसा उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में आज शुक्रवार तड़के सामने आया। जहां एक तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे सो रहे श्रद्धालुओं को कुचल दिया। इस हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने सभी मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, हाथरस का रहने वाला एक परिवार बुलंदशहर स्थित नरौरा घाट पर गंगा स्नान करने आए थे। सुबह गंगास्नान कर वापस लौटने के इरादे से सभी यात्री इधर उधर सो गए जबकि मृतक सभी सातों श्मशान घाट के रास्ते के किनारे सड़क पर चटाई डाल कर लेट गए थे। तभी वैष्णो देवी से श्रद्धालुओं को लेकर लौट रही तेज रफ्तार बस ने उनको कुचल दिया। मरने वालों में चार महिला और तीन बच्चे हैं।

हादसे के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। हादसे में जख्मी कुछ लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का एलान किया है।

 

Related posts