शिवराज की फिसली जुबान, भाई को बना दिया बहन, लोगों ने लगाए ठहाके

भोपाल। मध्यप्रदेश में भाजपा को मिली हार से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज पगला गए हैं। वह बहन को भाई और भाई को बहन बोल रहे हैं। इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो एक सभा का बताया जा रहा है, इसमें शिवराज कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और भाजपा नेताओं से माफी मांगते हुए नजर आ रहे है। माफी मांगने की वजह सांसद अंशुल वर्मा बताया जा रहे। जिन्हें शिवराज ने महिला समझ कर ‘बहन’ बोल दिया था।

दरअसल, लोकसभा चुनाव की तैयारियों मे जुटे शिवराज इन दिनों यूपी-बंगाल के दौरे कर रहे है। सोमवार को वे यूपी के हरदोई में सेक्टर संयोजकों की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। वहां अपने भाषण की शुरुआत करते हुए शिवराज ने परंपरा के अनुसार मंच पर बैठे अतिथियों के नामों का संबोधन किया। नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते समय शिवराज सिंह चौहान हरदोई के सांसद अंशुल वर्मा के लिए बोले-‘बहन श्रीमती…!’ इतना सुनते ही सभा में ठहाके लगने लगे। हालांकि जब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ, तो वे कुछ पल रुक गए। फिर शिवराज ने मजाकिया लहजे में कहा कि,’जब मंच पर 2 महिला सांसद अंजू बाला और रेखा वर्मा बैठी हों, तो तीसरी अंशुल वर्मा भी बहन लगने लगती है। क्योंकि मैं मामा हूं तो मुझे तो हर महिला बहन लगती है।’

शिवराज सिंह के इतना कहते ही कार्यक्रम में ठहाके लगने लगे। इसके साथ ही शिवराज ने माफी मांगते हुए अपनी बात में सुधार किया। उन्होंने आगे, ”माफ करें आदरणीय अंशुल वर्मा जी।” अब सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Related posts