शिमला में दर्दनाक हादसा: गहरी खाई में गिरी जीप, 13 लोगों की मौत

शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में शनिवार को एक भयानक हादसा हो गया। शिमला में शनिवार सुबह यात्रियों से भरी एक जीप अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में जीप में सवार सभी 13 लोगों की मौत की खबर है। मृतको में एक बच्चा और चार महिलाएं भी शामिल हैं। हादसे में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोगों ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई।

जानकारी के मुताबिक शिमला के स्नेल में कुंडू-त्यूणी मार्ग पर शनिवार सुबह यात्रियों को लेकर जा रही एक जीप अचानक अनियंत्रित हो गई और करीब 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया। घायल हुए तीन लोगों की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जीप में कुल 13 लोग ही सवार थे।

शिमला के एसपी ओमपति जामवाल ने बताया कि मृतकों में ज्यादातर एक ही परिवार के सदस्य हैं। उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और बचाव टीम मौके पर पहुंच गई। 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि एक बच्चे समते तीन लोगों को पुलिस ने शिमला के रोहरु अस्पताल में भर्ती कराया था, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

Related posts