शिमला: तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर खाई में गिरी, पांच लोगों की मौके पर मौत, 2 गंभीर जख्मी

शिमला। हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो कि हालत गंभीर है। घायलों को आईजीएमसी शिमला लाया गया है। हादसे के समय पास-पड़ोस में कोई भी न होने की वजह से राहत व बचाव कार्य कई घंटो बाद शुरू हो सका। कार के खाईं में गिरे होने के कारण मरीजों को चारपाई के सहारे एंबुलेंस तक लाया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, जिला मंडी के करसोग इलाके में हुए एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। यह हादसा उस समय हुआ, जब बुधवार देर रात गोहर से करसोग की ओर कार सवार लोग जा रहे थे। तभी बथार नाला के पास कार गिर गई। इस कार में कुल पांच लोग सवार थे, जिनमें पांचों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों की पहचान पंचायत समिति उपाध्यक्ष दिलीप मेहता निवासी सरदोग(करसोग), हेम सिंह (जगोती) व डोला राम (करौल) के रूप में हुई है। इलाका वीरान व जंगली होने की वजह से रात को हुए इस हादसे का पता लोगों को गुरुवार सुबह लगा। कुछ राहगीरों ने यहां नाले में कार गिरी देखी जिसके बाद लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को अस्पताल भिजवाया। फिलहाल, हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Related posts