शाहजहांपुर: टाटा मैजिक और ट्रक में जबरदस्त भिंडत, 16 लोगों की मौत

शाहजहांपुर। बढ़ते सड़क हादसों के बीच एक और हादसे की खबर उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से सामने आ रही है। यहां आज मंगलवार को थाना रोजा क्षेत्र के जमुका के पास NH-24 पर सवारियों से भरी टाटा मैजिक और ट्रक की टक्कर हो गई। इस हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई और आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डीएम और एसपी पहुंच गए हैं। पुलिस ने मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, सीतापुर से कपड़ा लेकर आ रहे एक ट्रक ने लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर जमुका चौराहे के पास आगे चल रहे टेंपो में टक्कर मार दी। ट्रक ने आगे चलकर एक सवारी वाहन को भी टक्कर मार दी और बेकाबू होकर उस पर पलट गया। इस हादसे में टेंपो और सवारी गाड़ी पर बैठे 16 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को हटवाया, जिसके बाद बमुश्किल शवों को निकाला जा सका। छह घायलों को इलाज के लिए शाहजहांपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। साथ ही मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

इस हादसे के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए घायलों को तुरंत राहत पहुंचाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने मृतकों के परिजनों के लिए मुआवजे का भी ऐलान किया है।

Related posts